Sabtu, 09 Februari 2019

COINXES

COINXES - पीयर टू पीयर प्लेटफ़ॉर्म जो खरीदारों को डिजिटल मुद्रा विक्रेताओं के साथ जोड़ता है


सभी को नमस्कार, यह नई पोस्ट जो मैं एक बहुत ही रोचक और अच्छी परियोजना के बारे में प्रस्तुत करना चाहता हूं, Coinxes, और अधिक विवरण के लिए, आइए निम्न चर्चा पर जाएं:

Coinxes के बारे में

Coinxes एक सहकर्मी से सहकर्मी क्रिप्टो मुद्रा प्लेटफ़ॉर्म है जो खरीदारों को डिजिटल मुद्रा विक्रेताओं के साथ जोड़ता है, विक्रेता कीमत और भुगतान के प्रकार से सहमत होते हैं, जबकि हम एस्क्रो सेवाएं प्रदान करते हैं। व्यापार किसी भी देश से किया जा सकता है और स्थानीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर किया जा सकता है।

Coinxes P2P एक्सचेंज कैसे काम करता है?

डिजिटल मुद्रा विक्रेताओं के साथ Coinxes P2P अभियान लिंक। विक्रेता जो अपने स्वयं के मूल्य प्राप्त करते हैं और वे किस प्रकार के भुगतान प्राप्त करेंगे। कई लोग पेपाल, बैंक ट्रांसफर, क्रेडिट कार्ड या कैश स्वीकार करते हैं। Coinxes P2P Exchange क्रिप्टोक्यूरेंसी ट्रेडिंग में रुचि रखने वाले लोगों के लिए उपयुक्त है।

अपना खुद का व्यापार करें

आप जिस भी क्रिप्टोकरेंसी को खरीदना या बेचना चाहते हैं, अपने देश या क्षेत्र और भुगतान की विधि के आधार पर दूसरे लोगों के साथ सीधे अपना व्यापार करें।

सुरक्षित लेनदेन

सुरक्षित क्रिप्टोक्यूरेंसी के साथ, हमारे विकेन्द्रीकृत पी 2 पी, एस्क्रो से खरीदे जाने से पहले सभी भुगतानों को अनुमोदित किया जाना चाहिए। हम क्रिप्टो मुद्राओं को संग्रहीत नहीं करते हैं। मदद करना, हैकिंग का डर नहीं, आपकी डिजिटल संपत्ति के लिए एक सुरक्षित वातावरण पैदा करता है।

व्यापार प्रबंधन

खरीदार और विक्रेता उनसे सहमत होते हैं, ट्रेडिंग वॉल्यूम और भुगतान का प्रकार जो वे प्राप्त करना चाहते हैं। क्रिप्टोक्यूरेंसी एक एस्क्रो खाते में प्रकाशित होती है और भुगतान जारी होने पर जारी की जाती है। Coinxes P2P Exchange पर, हम शुल्क नहीं लेते हैं।

Coinxes P2P एक्सचेंज फीचर

डिजिटल करेंसी खरीदें और बेचें

हमारी पी 2 पी ट्रांजिट साइट लेनदेन सेंसर और गोपनीयता के लिए उच्च प्रतिरोध प्रदान करती है, उपयोग करने के लिए सुरक्षित और सस्ती है। हम सिस्टम और कंपनी-आधारित मध्यस्थता के साथ स्थानीय रूप से आधारित क्रिप्टोक्यूरेंसी को खरीदने और बेचने का सबसे तेज़ और आसान तरीका प्रदान करते हैं।

सुरक्षित लेनदेन

पी 2 पी क्रिप्टोक्यूरेंसी साइटें विकेंद्रीकृत हैं, लेनदेन सुरक्षित हैं क्योंकि एस्क्रो से खरीदने से पहले सभी भुगतानों को मंजूरी दी जाती है। हम क्रिप्टो मुद्राओं को संग्रहीत नहीं करते हैं। काबू करने से हैकिंग का डर नहीं रहता है।

अपना खुद का व्यापार करें

आप जिस भी क्रिप्टोकरंसी को खरीदना या बेचना चाहते हैं, अपने देश या क्षेत्र और भुगतान की विधि के आधार पर अपना खुद का ट्रेड करें।

बहु मुद्रा
इस प्लेटफॉर्म पर ट्रेड बिटकॉइन, एथेरियम, नियो और लिटॉइन।

तुरंत भुगतान

आपका पैसा जल्दी चाहिए? कॉइनक्स पी 2 पी एक्सचेंज स्वचालित भुगतान की प्रक्रिया बनाता है, अब आपको अपने खरीदारों से क्रिप्टो मुद्राओं या धन प्राप्त करने के लिए दिनों की प्रतीक्षा करने की आवश्यकता नहीं है। Coinxes के माध्यम से लेनदेन करें और कुछ ही मिनटों में पूरा हो जाएगा।

निजी

जब आप पी 2 पी का उपयोग करते हैं, तो हमारी साइट के माध्यम से केवल सीमित जानकारी भेजने की आवश्यकता होती है ताकि आपके पैसे सुरक्षित रूप से स्थानांतरित हो सकें।

गुमनाम

क्योंकि आप हमारी साइट पर पी 2 पी के माध्यम से दूसरों से जुड़े हुए हैं, इसलिए आपके लेनदेन को निजी और सुरक्षित रूप से किया जाता है जो आपको मानसिक शांति प्रदान करता है।

उपयोग में आसानी

विक्रेता या खरीदार द्वारा स्वीकार की गई नकद या भुगतान पद्धति का उपयोग कर सकते हैं। ऑनलाइन लेनदेन तेज़ और सुरक्षित हैं क्योंकि मुद्रा एस्क्रो द्वारा संरक्षित है। आपको तत्काल भुगतान प्राप्त करने वाली अपनी मुद्रा प्राप्त होती है।

डी-केंद्रीकृत

पी 2 पी लेनदेन का मतलब है कि आप डिजिटल सामग्री को साझा करने के लिए सीधे डिजिटल मनी या नकद मालिकों से जुड़े हुए हैं। कोई केंद्रीय सर्वर नहीं है, केवल "नोड्स" साझा जानकारी और फ़ाइलों को वितरित किया गया है। यदि एक सर्वर गिरता है क्योंकि आपका लेनदेन सुरक्षित है क्योंकि कोई एक सर्वर नहीं है, तो इसे नेटवर्क के माध्यम से आवंटित किया जाता है।

कैसे शुरू करें

खाता आसानी से बनाने के लिए इन तीन चरणों का पालन करें, फिर अन्य लोगों के साथ व्यापार करना शुरू करें।


आईसीओ

Coinxes मंच Q1 2019 के दौरान ICO का प्रदर्शन करेगा। इन टोकन को बनाने के अभ्यास के दौरान, मंच कुल 180,000,000 CXG का उत्पादन करेगा। इनमें से, Coinxes 19% (34,200,000 टोकन) का भुगतान करेगा, जो कि पूर्व-बिक्री, व्यक्तिगत बिक्री सत्रों और सार्वजनिक बिक्री के तीन चरणों के दौरान जनता को भुगतान किया जाएगा।

Coinxes ICO टोकन वितरण 10% टोकन को अलग करेगा, जिसे कोर संस्थापकों (6%) और संग्रह (4%) के बीच साझा किया जाना चाहिए। विपणन अभियान एक और 6% (10.800,000 टोकन) खरीदेगा। ये टोकन प्रचार और पुरस्कार पर खर्च किए जाएंगे। नीचे दी गई तालिका टोकन वितरण के आरेख को दर्शाती है। प्री-सेल के दौरान, कॉइनक्स ने 18,900,000 टोकन वितरित करने के लिए निर्धारित किया, जो उपलब्ध कुल टोकन का 13.6% है। निजी बिक्री 15,570,000 टोकन प्रदान करेगी। यह उपलब्ध टोकन का 8.65% है।


सार्वजनिक बिक्री जहां कॉइनक्स की कुल टोकन का 42.75% के लिए योजना है, तीन चरणों में होना चाहिए। पहले दो चरणों के दौरान, मंच शुरुआती खरीदारों द्वारा प्रदान किए जाने वाले विभिन्न बोनस और छूट प्रदान करेगा। प्री-सेल और पर्सनल सेल्स सेशन के दौरान बिकने वाले टोकन पर भी छूट दी जाएगी। नीचे दी गई तालिका सार्वजनिक बिक्री के दौरान वितरण टोकन का प्रतिनिधित्व करती है।

रोड मैप


अधिक प्रासंगिक विवरण खोजने के लिए, कृपया निम्नलिखित संदर्भों के लिए कई स्रोतों का पालन करें:

वेब साइट: http://www.coinxes.io/


लेखक:
BITCOINTALK ID नाम: Gambangcity
WALLET ADDRESS (ETH): 0xbd4e6B6E19c55D117badfa5C218Ae03263df6072

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

SoMee is a revolutionary new social media platform that puts people first.

  About: SoMee.Social: This is a very good project and the quality is satisfactory. I believe that this project worked very quickly and was ...