Kamis, 24 Januari 2019

Gigzi

गिगज़ी एक ब्लॉकचेन फाइनेंशियल सिस्टम है जो स्थिरता, सुरक्षा और धन सुरक्षा प्रदान करता है

Gigzi is a Blockchain Financial System that Deliver Stability, Security and Wealth Protection

GIGZI के बारे में

क्रिप्टोकरेंसी के अधिक व्यापक विनियोग के लिए अस्थिरता, खाता भेद्यता और धन अवमूल्यन सबसे बड़ी चुनौती हैं। गिग्गी एक प्रगतिशील पैसे से संबंधित ढांचा है जो क्रिप्टोक्यूरेंसी के व्यापक उपयोग की सुविधा देता है। गिग्गी उद्धार:

स्थिरता

कीमती धातुओं की सामान्य स्थिरता को दुखी करके, गिगज़ी ने वित्तीय विशेषज्ञों को बाजार के भिन्नताओं के सनक के खिलाफ सुनिश्चित किया है।

सुरक्षा

गिगज़ी रिकॉर्ड के नियंत्रण के लिए अभेद्य आईरिस पावती नवाचार (IriTech) का उपयोग करता है।
धन की सुरक्षा

अनियंत्रित, अप्रभावित मूल्यवान धातुओं के साथ क्रिप्टो-संसाधनों को प्रायोजित करके, जो ब्याज पर भुनाए जाते हैं, गिग्गी वनपाल कम कर देते हैं।

गिगज़ी दृष्टि एक ऐसी वित्तीय प्रणाली बनाना है जो उपयोगकर्ताओं को आधुनिक बैंकिंग की सुविधा और सुविधा के साथ स्वतंत्र रूप से अपने धन की सुरक्षा और प्रबंधन करने का अधिकार देती है।

GIGZI ECOSYSTEM

इथेरियम, गीज़्ज़ी इकोसिस्टम पर आधारित प्लेटफ़ॉर्म है; यह विकेंद्रीकृत अनुप्रयोगों को बनाने और संप्रेषित करने के लिए गीगी को सशक्त बनाता है। एक बार भेजे जाने पर गिगी पर्यावरण को निर्देशित करने वाले स्मार्ट अनुबंध को परिवर्तित नहीं किया जा सकता है; यह ठीक वैसे ही चलता है जैसे प्रोग्राम किया जाता है। ग्राहक गीजी स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट की प्रस्तावित क्षमता और शर्तों को सहन करके गीजी पारिस्थितिकी तंत्र में निर्जनता से हिस्सा ले सकते हैं।

गीज़ी क्रिप्टो-परिसंपत्तियों - एक वॉलेट, एक एक्सचेंज और एक ट्रेजरी का समर्थन करने वाले गीगाज़ी पारिस्थितिकी तंत्र में तीन मुख्य अनुप्रयोग होते हैं।

Gigzi ecosystem -  Blockchain Financial System that Deliver Stability, Security and Wealth Protection

गिगी क्रिप्टो-एसेट्स

गीजी इकोसिस्टम विकेंद्रीकृत क्रिप्टो-संसाधनों - गिगज़ी ब्लैक (जीजेडबी) और गीगज़ी मेटल के आकार का है, जिसमें गीजी प्लेटिनम (जीजेडपी), गोल्ड (जीजेडजी) और सिल्वर (जीजेडएस) शामिल हैं।

गीगज़ी ब्लैक (GZB) बाजार के विश्वास और पुरस्कारों की क्षमता के कारण समर्थित है, जबकि, गीज़ी मेटल (GZP, GZG और GZS) कीमती धातुओं के लिए लंगर लगाकर स्थिर और सुरक्षित है।

सभी गिगाजी क्रिप्टो-संपत्तियों को विकेंद्रीकृत किया जाता है और सीमाओं के बिना पीयर-टू-पीयर स्थानांतरित किया जा सकता है। प्रत्येक क्रिप्टोसेट 18 दशमलव बिंदु तक विभाज्य है। वास्तविक समय में लाइव विनिमय दर का उपयोग करते हुए गीगी क्रिप्टो-संपत्ति एक दूसरे के साथ तुरंत विनिमेय हैं।

# 1 गीगी काले: जोखिम और इनाम

गिगज़ी ब्लैक (GZB) बाजार विश्वास द्वारा समर्थित है। यह अपने गोल्ड रिवार्ड्स कार्यक्रम में विशिष्ट है, जिसके तहत, एक इनाम चक्र के अंत में गिगज़ी ब्लैक रखने वाले ग्राहकों को गिगज़ी गोल्ड क्रिप्टो-संपत्ति का भुगतान किया जाता है। यह गारंटी देता है कि ग्राहकों को संसाधनों को गिज़्ज़ी इकोसिस्टम में डाल दिया जाए और इसकी समृद्धि में पेश किया जाए।

गिगज़ी ब्लैक (GZB) में एक अद्वितीय पुरस्कार सुविधा (गोल्ड रिवार्ड्स) है; जिससे गिगी नेटवर्क पर उत्पन्न सभी लेनदेन शुल्क का 60% गिगाजी ब्लैक (GZB) प्रतिभागियों को वितरित किया जाता है। इनाम का आकार उस दिन की अवधि से निर्धारित होता है जब गिगज़ी ब्लैक (GZB) आयोजित किया गया है, साथ ही उपयोगकर्ता द्वारा आयोजित की गई संख्या। पुरस्कारों का भुगतान विशेष रूप से गीज़ी गोल्ड (GZG) में किया जाता है, प्रत्येक नब्बे दिन के इनाम चक्र के अंत में।

# 2 गीगी धातु: स्थिर और सुरक्षित

गीज़ी धातु स्थिर और सुरक्षित है; यह कीमती धातु की लागत को कम करके पूरा किया गया है। 1 गीजी धातु अपने विशेष मूल्यवान धातु के 1 ग्राम के बराबर है। गीज़ी द्वारा मूल्यवान धातुओं के टोकन ग्राहकों को एक स्थिर संसाधन प्रदान करते हैं जिसमें ब्लॉकचेन पर अपने धन का योगदान होता है, और इसके अलावा क्लाइंट को हेजिंग और सीमित करने के लिए अस्थिर क्रिप्टोकरेंसी बाजार में एक्सपोजर का समर्थन करने और विवश करने के लिए सशक्त बनाता है। व्यापक रूप से प्रशंसित पर्थ मिंट को गीजी मेटल क्रिप्टो-संसाधनों का समर्थन करने वाली कीमती धातु दी गई है।

गिगाजी अनुप्रयोग

गिजी इकोसिस्टम तीन मुख्य अनुप्रयोगों द्वारा समर्थित है: एक वॉलेट, एक एक्सचेंज और एक ट्रेजरी। ये अनुप्रयोग एक व्यापक वित्तीय प्रणाली के लिए सभी आवश्यक कार्य प्रदान करने के लिए अत्याधुनिक तकनीक का उपयोग करते हैं।

# 1 गिज्जी वॉलेट

गिगाजी वॉलेट एप्लिकेशन प्रमुख क्रिप्टोक्यूरेंसी को बोल्ट करता है और क्लाइंट को ब्लॉकचेन पर दूर रखने के लिए आसानी से सक्षम बनाता है। आईरिसटेक के साथ बनाई गई आईरिस पावती इनोवेशन से संबंधित है - दुनिया का ड्राइविंग आईरिस बायोमेट्रिक सुरक्षा प्रदाता है, वॉलेट बेजोड़ खाता सुरक्षा देता है।

# 2 गीगाजी एक्सचेंज

गिगाजी एक्सचेंज, गिग्गी क्रिप्टो-एसेट्स और किसी भी अपीलेटेड क्रिप्टोक्यूरेंसी या फिएट कैश के बीच एक्सचेंजों और ट्रेडों को प्रोत्साहित करता है। परिचालन क्षमता के बीच यह गिज़्ज़ी पर्यावरण का एक विशाल तत्व है। गिगाज़ी ट्रेजरी में गिगाज़ी मेटल क्रिप्टो-एसेट्स को सोने या चांदी की कास्ट बार के लिए भुनाया जा सकता है।

गिग्गी को दो साल से अधिक समय से विकसित किया जा रहा है। चरणों ने इंजीनियरिंग इंजीनियरिंग कॉन्फ़िगरेशन, स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट उन्नति और इरिच के साथ संगठन की औपचारिकता को शामिल करते हुए समाप्त कर दिया। प्रेषण और समूह सौदे के उद्देश्य से इन पंक्तियों के साथ - गिग्गी अपने ग्राहकों को पूर्ण रूपरेखा इंजीनियरिंग और उपयोगिता बताने से सिर्फ कुछ महीने है।

गीगी जिस तरह से धन को दूर रखा जाता है, बदले और बदले में बदलेगी। यह एक संपूर्ण और विकेंद्रीकृत मौद्रिक ढांचा देता है; बजटीय स्वायत्तता और सुरक्षा के माध्यम से ग्राहकों को सक्षम बनाना।

# 3 गिगज़ी ट्रेजरी

गिगज़ी ट्रेज़री एप्लीकेशन वह स्थान है जहाँ गीज़ी धातु को प्लैटिनम, सोने या चांदी के लिए पुनः प्राप्त किया जा सकता है। कीमती धातु जो गिग्गी मेटल को बैक करती है, जब भी क्लाइंट द्वारा रिडीम किया जाता है। मांग पर, गीजी धातु संसाधनों को पुनः प्राप्त करने की क्षमता, ग्राहकों को एक संरक्षित और प्रभावी तरीके से हितों की देखरेख करने का अधिकार देती है।

ROADMAP
Q3 2016: आईडिया और टीम
वितरित बंटवारे की तकनीक क्या कर सकती है और विकेंद्रीकरण के लिए एक महान जुनून की प्राप्ति से, गीजी का जन्म हुआ और टीम को इकट्ठा किया गया।

Q1 2017: अनुसंधान और सुविधा
बाजार की स्थितियों का विश्लेषण करना और वितरित खाता बही तकनीक का उपयोग करके व्यावसायिक रूप से व्यवहार्य समाधान शुरू करने की व्यवहार्यता का आकलन करना।

Q2 2017: सिस्टम वास्तुकला डिजाइन
प्रारंभिक प्रणाली वास्तुकला का मसौदा तैयार किया गया था और इसे मान्य किया गया था।

Q3 2017: स्मार्ट अनुबंध विकास, आवेदन डिजाइन और कानूनी संरचना
स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट को सिस्टम के नियमों और नियमों को शामिल करते हुए विकसित किया गया है जिसमें शुल्क, मूल्य और अन्य महत्वपूर्ण कार्य शामिल हैं। अनुप्रयोगों की रूपरेखा डिजाइन पूरा हो गया है।

Q3 2017: GIGZI S. A. कंपनी पंजीकरण
गीगी ने बेलीज में एक अंतर्राष्ट्रीय व्यवसाय के रूप में पंजीकरण किया।

Q2 2018: IRITECH PARTNERSHIP SIGNED
ब्लॉकचेन अनुप्रयोगों के लिए बायोमेट्रिक सुरक्षा विकसित करने के लिए गीगज़ी और इरिटेक के बीच भागीदारी पर हस्ताक्षर किए गए।

Q2 2018: प्राचीन विकास समिति द्वारा स्मार्ट अनुबंध लेखा परीक्षा
सुरक्षा ऑडिट पूरा हुआ, जिसके बाद फीडबैक के प्रमुख बिंदुओं को समाधान में शामिल किया गया।

क्यू 3 2018: स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट डिप्लॉयमेंट और क्रॉल सेल
गिगज़ी वेबसाइट लाइव हो जाती है, इसके बाद स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट की तैनाती और भीड़ की बिक्री होती है।

Q1 2019: बीटा परीक्षण और स्वास्थ्य और सुरक्षा के आवेदन की स्थापना बायोमेट्रिक सुरक्षा शामिल है
ट्रेजरी एप्लिकेशन को लॉन्च करना जिससे खरीद और रिडीम करना संभव हो सके
गीजी धातु। पहली पीढ़ी के गिजी आइरिस बायोमेट्रिक सुरक्षा विकल्पों सहित वॉलेट एप्लिकेशन का लॉन्च।

Q2 2019: बीटा परीक्षण और प्रदर्शनी का शुभारंभ, मर्चेंट टूल्स और गीगी गोल्ड कार्ड
क्रिप्टो एक्सचेंज को क्रिप्टो एक्सचेंज के लिए सक्षम करने वाले एक्सचेंज एप्लिकेशन का लॉन्च, और स्थानीय साझेदारों के वैश्विक नेटवर्क के माध्यम से फिएट मनी एक्सचेंज। व्यापारियों के लिए बिक्री सॉफ्टवेयर और बहु-मुद्रा भुगतान प्रसंस्करण समाधान का बिंदु। गिगजी डेबिट कार्ड उपयोगकर्ताओं को मौजूदा बुनियादी ढांचे की बिक्री पर व्यापारियों को भुगतान करने में सक्षम बनाता है।

Q1 2020: 2ND जनरेशन बायोमेट्रिक सुरक्षा
दूसरी पीढ़ी का गीगा आईरिस बायोमेट्रिक सुरक्षा उपकरण जारी करना। कॉम्पैक्ट आकार, प्रीमियम आवरण, बेहतर सुविधाएँ और अनुप्रयोग-विशिष्ट एकीकृत सर्किट (ASIC) के साथ बनाया गया है।

टेलीग्राम बाउंटी | टेलीग्राम समुदाय | टेलीग्राम | ट्विटर | फेसबुक | माध्यम | लिंकडिन | रेडिट | ANN थ्रेड | वेबसाइट | सफ़ेद कागज

Bitcointalk उपयोगकर्ता नाम: Gambangcity
प्रोफिल url: https://bitcointalk.org/index.php?action=profile;u=1855982
एथ: 0xbd4e6B6E19c55D117badfa5C218Ae03263df6072

Tidak ada komentar:

Posting Komentar

SoMee is a revolutionary new social media platform that puts people first.

  About: SoMee.Social: This is a very good project and the quality is satisfactory. I believe that this project worked very quickly and was ...