Selasa, 25 Desember 2018

Rigoblock

रिगब्लॉक- विकेंद्रीकृत परिसंपत्ति प्रबंधन नेटवर्क


परिचय

परिसंपत्ति प्रबंधन उद्योग पिछले 10 वर्षों के दौरान बड़े कॉरपोरेट संरचनाओं के प्रति समेकन के मार्ग का अनुसरण कर रहा है। हेज फंड उद्योग, विशेष रूप से, एक अधिक मानकीकृत और विनियमित क्षेत्र में विकसित हुआ है। उच्च सेटअप लागत और न्यूनतम 50 मिलियन अमरीकी डॉलर या यहां तक ​​कि बहुत बड़े आईआईएन-टियल एसेट्स अंडर मैनेजमेंट (एयूएम) की आवश्यकताएं, स्वचालित रूप से छोटे खिलाड़ियों को बाजार से बाहर कर देती हैं। इस तरह की न्यूनतम न्यूनतम एयूएम आवश्यकताओं के पीछे धन के लिए प्राइम ब्रोकर सेवाएं प्रदान करने की उच्च लागत हैं: नेट एसेट्स वैल्यू (एनएवी) अनुमान, संपार्श्विक खाते, मानव-आयु कंपनी लागत, कानूनी और सलाहकार लागत जैसी लागत। इसके अलावा, निवेश फंड और प्रबंधन कंपनियां ज्यादातर मामलों में पी.ओ. बक्से; इसके द्वारा हमारा मतलब है कि वे वास्तव में किसी को रोजगार नहीं देते हैं, वे अपतटीय कॉर्पोरेट संरचनाएं हैं।

इथेरियम प्रोटोकॉल मौके पर निवेश वाहन बनाने के लिए सही टेक्नोलाजी-ओजी प्रदान करता है, जिससे वास्तविक समय में सब्सक्रिप्शन और मोचन की अनुमति मिलती है, ट्रस्ट-कम तरीके से विकेंद्रीकृत एक्सचेंजों पर व्यापार होता है, ताकि किसी व्यवस्थापक या संरक्षक की आवश्यकता न हो, एक स्तर के लिए अनुमति मिल सके। उद्योग में दक्षता और पारदर्शिता पहले कभी नहीं देखी गई। हमारे प्रस्तावित मॉडल की एक सकारात्मक बाहरीता यह है कि एयूएम आकार के अज्ञेयवादी होने के कारण, यह भी अधिग्रहित है, इसे प्रमुख निवेश कोष में नौकरी पाने के लिए किसी के ट्रैक रिकॉर्ड बनाने के लिए एक उपकरण के रूप में उपयोग किया जाएगा, इसलिए दृश्यता में सुधार व्यापारियों के लिए। किसी भी तरह से हम परिसंपत्ति प्रबंधन में चीजों को बदलने के तरीके के लिए रास्ता बनाते हैं।


रिगब्लॉक क्या है?

रिगोब्लॉक परिसंपत्ति प्रबंधन उद्योग को सभी के लिए सुलभ बनाने, पूर्ण पारदर्शिता को सक्षम करने और कठोर योग्यता को सशक्त बनाने के लिए मौजूद है।

हमारा उद्देश्य व्यापारियों की एक नई पीढ़ी और परिसंपत्ति प्रबंधन प्रणाली का एक नया स्तर बनाना है। सरल, पारदर्शी, गुणात्मक और लोकतांत्रिक।

हमारा वीडियो


मूल्य का भविष्य

टोकन आधारित बाजारों के उद्भव के साथ, कुशल, प्रभावी और पारदर्शी संपत्ति प्रबंधन प्रोटोकॉल के माध्यम से मूल्य के नए रूपों को बनाने, व्यवस्थित करने और अधिकतम करने के लिए महत्वपूर्ण है।

रिगब्लॉक नए टोकन वाली संपत्तियों को कैप्चर करने, विकसित करने और प्रबंधित करने के तरीके को पुन: प्रस्तुत करता है, जिससे यह सभी के लिए सुलभ हो सके।

फेयर यूजर बिहेवियर एंड एनएवी पब्लिशिंग।


अत्यधिक जोखिम लेना।

अत्यधिक जोखिम उठाना सबसे बड़ा लाभ उत्पन्न करने के लिए जितना संभव हो उतना जोखिम लेने के लिए 20 प्रतिशत प्रदर्शन शुल्क का दोहन करने का अभ्यास है, इसलिए प्रबंधक अल्पकालिक लाभ पर ध्यान केंद्रित करने की अनुमति देता है। हम मानते हैं कि हमारे प्रूफ ऑफ़ परफॉर्मेंस मॉडल में प्रबंधन को स्थानांतरित करने की क्षमता है-

मानसिक रूप से लंबे समय तक ध्यान केंद्रित करते हैं, जबकि एक ही समय में अप्रयुक्त राशि को छोड़ने पर एक अच्छा प्रबंधक प्राप्त कर सकता है, जैसा कि रिगो टोकन धारक कर सकते हैं

साथ में प्रदर्शन को पुरस्कृत करने के लिए cor-rect पैरामीटर सेट करें। हमें यकीन है,

लंबे समय में, इस पद्धति से प्रबंधक के लिए कम वेतन नहीं होगा, लेकिन चूंकि उसका ध्यान दीर्घकालिक रिटर्न पर है, इसलिए यह रिटर्न की गुणवत्ता में सुधार करेगा


मांग और प्रस्ताव के घटक।

जीआरजी टोकन एक मुद्रास्फीति टोकन है। स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट द्वारा लागू प्रदर्शन एल्गोरिथ्म के सबूत द्वारा नए टोकन स्वचालित रूप से निर्मित और आवंटित किए जाते हैं। नए टोकन तब टोकन पूल प्रबंधकों को वितरित किए जाते हैं।

         इस तरह का इनाम प्रबंधन और प्रति-फॉर्मेशन शुल्क का एक विकल्प है। वितरण स्वचालित रूप से होता है

जीआरजी टोकन से बंधे प्रूफ-ऑफ-परफॉर्मेंस मॉड्यूल से, एक पूरी तरह से श्रव्य और पारदर्शी तरीके से, और एक केंद्रीकृत क्यू-टेरपार्ट पर मैनुअल हस्तक्षेप या निर्भरता के साथ।

       प्रबंधकों को न्यूनतम राशि रखना चाहिए-

अपने पुरस्कारों को प्राप्त करने के लिए बच्चे। न्यूनतम है

टोकन धारकों द्वारा गतिशील और निर्धारित, ताकि आरए-

पारिस्थितिकी तंत्र के भीतर मुद्रास्फीति और मांग के बीच तिवारी

संतुलित किया जाएगा। मंच की प्रीमियम सुविधाओं को अनलॉक करने के लिए मानक उपयोगकर्ताओं को कुछ जीआरजी रखने की आवश्यकता होगी, इस प्रकार अतिरिक्त मांग उत्पन्न होगी।

         RigoBlock प्रोटोकॉल एक निरंतर वित्तपोषण मॉडल उत्पन्न करने के लिए बनाए गए नए टोकन की 5 प्रतिशत की रॉयल्टी को बरकरार रखता है, जो RigoBlock प्रोटो-कॉल के शीर्ष पर एप्लिकेशन बनाने वाले बाहरी डेवेल-ऑपर्स के इनाम की अनुमति देता है। चूंकि जीआरजी टोकन धारकों ने मुद्रास्फीति को सर्वोपरि बना दिया है, निरंतर वित्तपोषण मॉडल उन्हें एक सकारात्मक नई मुद्रास्फीति के बजाय एक सकारात्मक मुद्रास्फीति को लक्षित करने का प्रोत्साहन प्रदान करता है।


हमारे समुदाय का
बुनियादी मूल्य

विश्वसनीयता
हमने बुलेट प्रूफ पूलेड टोकन मैनेजमेंट सिस्टम बनाया है।

सरल उपयोग
हम परिसंपत्ति प्रबंधन में प्रवेश के लिए बाधाओं को कम करते हैं।

पारदर्शिता
हम पूरी तरह से विकेंद्रीकृत ढांचा प्रदान करते हैं।

जुनून
हम व्यापार में जुनून और प्रतिभा को प्रोत्साहित करते हैं।

प्रतिभा
हम पारंपरिक फीस के बजाय एक प्रभावी इनाम तंत्र प्रदान करते हैं।

अखंडता
हम अपनी प्रतिबद्धताओं पर टिके रहते हैं और हमेशा सहयोग करते हैं।


टोकन: जीआरजी

मूल्य: 1 जीआरजी = 0.0163 ईटीएच

बाउंटी: उपलब्ध

एमवीपी / प्रोटोटाइप: उपलब्ध

प्लेटफ़ॉर्म: एथेरम

स्वीकार करना: ई.टी.एच.

न्यूनतम निवेश: 0.2 ईटीएच

सॉफ्ट कैप: 1 = 2000000 USD

हार्ड कैप: 1 = 10000000 USD

देश: स्विट्जरलैंड

श्वेतसूची / केवाईसी: केवाईसी और श्वेतसूची

प्रतिबंधित क्षेत्र: चीन, अमेरिका


FEBRUARY 2016 NOVEMBER 2016
संकल्पना श्वेतपत्र
उत्पन्न हुआ

MAY 2017 Q1 2018
की सार्वजनिक शुरूआत
अल्फा हमारे वाल्ट्स

क्यू 3 2018. क्यू 4 2018
बाहरी कनेक्ट करें। जीआरजी टोकन
तरलता प्रदाता। सार्वजनिक बिक्री

आधिकारिक वेबसाइट और कमिटमेंट:

वेबसाइट: https://rigoblock.com
ट्विटर: https://twitter.com/rigoblock
अस्वीकरण: https://discordapp.com/invite/FXd8EU8
टेलीग्राम: https: //t.me/rigoblockprotocol

लेखक:Gambangcity
ETH:0xbd4e6B6E19c55D117badfa5C218Ae03263df6072


Tidak ada komentar:

Posting Komentar

SoMee is a revolutionary new social media platform that puts people first.

  About: SoMee.Social: This is a very good project and the quality is satisfactory. I believe that this project worked very quickly and was ...